शादी से किया इनकार तो प्रेमी के दरवाजे पर प्रेमिका ने दिया धरना, प्रेमी फरार

0
39
Newupdater.in
Newupdater.in

शादी का वादा करके टालने लगा प्रेमी, फोन बंद किया तो प्रेमिका अपने बाप व भाई के साथ उसके घर जा धमकी आैर उसके दरवाजे पर धरने पर बैठ गई।

गोरखपुर/कुशीनगर. प्यार में धोखा खाकर अक्सर लड़कियां या तो कोई गलत कदम उठा लेती हैं या फिर अफसोस करके रह जाती हैं। पर इन्हीं में से कुछ ज्यादती सहने के बजाय इसका डटकर मुकाबला करती हैं। कुशीनगर में भी एक एेसा ही मामला सामने आया। यहां प्रेमी ने शादी से टाल मटोल करने लगा तो वह उसके घर पर जा धमकी और शादी करने के लिये धरने पर बैठ गई। प्रेमिका के घर पहुंचते ही प्रेमी मौके से फरार हो गया। उसने आत्मदाह की धमकी दे डाली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई और पुलिस ने उसे कार्रवाई का भरोसा देकर घर भेजा।

मामला कुशीनगर जिले के कसया थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां की एक लड़की की अपने भाई के दोस्त से घर आते-जाते नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों में मोबाइल पर बातें भी होने लगीं। आरोप है कि प्रेमी ने शादी का वादा किया लेकिन जब लड़की शादी की बात करती तो वह टाल देता। आखिरकार प्रेमी ने कुछ दिन बाद अपना मोबाइल भी बंद कर दिया।

उसकी इस हरकत से लड़की काफी नाराज हुई और अपने पिता व भाई को लेकर प्रेमी के घर पहुंचकर वहां धरने पर बैठ गई। वह शादी की जिद पर अड़ गई और शादी न होने की सूरत में आत्मदाह की धमकी देने लगी। गांव के लोगों ने समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। बात पुलिस तक पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस लड़की और उसके परिजनों को समझा बुझाकर अपने साथ थाने ले आई और उनसे आरोपी प्रेमी के खिलाफ तहरीर लेकर कार्रवाई का भरोसा देकर वापस घर भेजा।







Show More












Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here