दो बैंक मैनेजर ने बिना काम कराए ही ठेकेदार को भुगतान किये लाखों रूपये, केस दर्ज

0
39
case-filed-against-six-also-two-former-bank-manager-in-deoria

पुलिस का कहना है कि इनकी छानबीन की जा रही है, जल्द इन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देवरिया. धोखाधड़ी के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो पूर्व शाखा प्रबंधक समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कुशीनगर में बिना काम कराए ही कुछ ठेकेदार व बीएसएनएल के अधिकारियों में बैंक के लोगों से पैसे का भुगतान कर लिया है। मामला कोर्ट में जाने के बाद अदालत ने इनके खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दे दिया है। पुलिस का कहना है कि इनकी छानबीन की जा रही है। जल्द इन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देवरिया शहर के रहने वाले निर्मल कुमार त्रिपाठी ने अदालत में प्रार्थनापत्र देकर कहा था कि कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान बारी चौराहा, बड़हरा में केबिल, नेबुआ से छितौनी के बीच एकला पुल एक्सचेंज तक व सेवरही में जीआइ पाइप सहित अन्य जगहों पर बीएएसएनल का काम किया जाना था। इसके लिए पैसे बंक को भुगातान करने थे। लेकिन ठेकेदार बीएसएनल के अधिकारियों ने काम भी नहीं कराया। जबकि बैंक के दो शाखा प्रबंधकों की मदद से फर्जी बिल लगाकर इसका भुगतान भी करा लिया गया।

निर्मल कुमार त्रिपाठी ने अदालत को बताया कि इस मामले को लेकर वो कई बार पुलिस के पास गये। संबन्धित लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लगातार दस्तावेज भी दिए। लेकिन इनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। आखिरकार वो अदालत की शरण में गये।

अदालत ने पूरे मामले की सुनावई के बाद तत्कालीन शाखा प्रबंधक पीएनबी स्टेशन रोड व तत्कालीन शाखा प्रबंधक सेंट्रल बैंक अंसारी रोड देवरिया, संबन्धित ठेकेदार व बीएसएन के अधिकारियों के खिलाफ के दर्ज कर लिया गया है। जल्द इनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here